महा शिवरात्रि शुभकामनाएं Hindi में | Video, Photo Status 2020

Mahakal status 2020 in hindi/Mahakal shayri/ Mahakal quotes/mahashivratri status/Mahakal status 2020/ Mahadev status in Hindi/ Bholenath status

ओम् नमः शिवाय

New महा शिवरात्रि  शुभकामनाएं

source: google Photo


महा शिवरात्रि शुभकामनाएं Hindi में, महा शिवरात्रि शुभकामनाएं English में, महा शिवरात्रि शुभकामनाएं Photo Status


#महाकाल तुम से छुप जाए मेरी #तकलीफ #ऐसी कोई बात #नही । #तेरी_भक्ती से ही #पहचान है मेरी #वरना #मेरी कोई #ओकात_नही ।।



शिव की बनी रहे आप पर छाया, पलट दे जो आपकी किस्मत की काया; मिले आपको वो सब अपनी ज़िन्दगी में, जो कभी किसी ने भी न पाया!



मिलावट है भोलेनाथ तेरे इश्क में इत्र और नशे की तभी तो मैं थोडा महका हुआ और थोडा बहका हुआ हूँ.





यह कलयुग है यहाँ ताज  #अच्छाई को नही#बुराई को मिलता है, लेकिन हम तो बाबा #महाकाल के दीवाने है, ताज के नही #रुद्राक्ष के दीवाने है #जय_महाकाल



जो समय की चाल है.. अपने भक्तों की ढाल है, पल में बदल दे सृष्टि को वो #महाकाल हैं 🙌          🙏जय महाकाल🙏           🙌हर हर महादेव🙌 #महाकालभक्त



नही पता कौन हु मै !! और कहा मुझे जाना है !!। महादेव ही मेरी मँजिल !! और #महाकाल का दर ही मेरा ठिकाना है !!!



 जैसे हनुमानजी के सीने में तुमको सियापति श्री राम मिलेंगे सीना चीर के देखो मेरा तुमको बाबा #महाकाल मिलेंगे जय श्री महाकाल 🙏



     हिन्दूगिरी के #बादशाह हैं हम,     तलवार हमारी #रानी है,     #दादागिरी तो करते ही हैं,     बाकी #महाकाल की मेहरबानी है!

#आसमान में #महाकाल है, जलने के बाद सब कंकाल है, #उज्जैन की भस्म आरती में #त्रिकाल है, तभी तो मेरे हर काल को निपटाने वाले मेरे #महाकाल है।



👦हमने तो अपने आप को  🔱#महाकाल के चरणों में रख दिया 🌍दुनियाँ ही हमारी #महाकाल है     अब इतना समझ📿लिया  🙏#हर_हर_महादेव🚩



 काबिल ए तारीफ है वो ज़िन्दगी, जो भोले के चरणों में जगह बनाती है... छोड़कर दुनिया की तमाम फ़िज़ूल बाते, भोले जी के नाम में रम जाती है! #महाकाल 



 🚩शिव अनादि हैं,अनन्त हैं,विश्वविधाता हैं! जो जन्म मृत्यू एवं काल के बंधनो से अलिप्त स्वयं महाकाल हैं ! 🔱जय बाबा #महाकाल🙏🚩


#चीलम और चरस के नाम से मत कर #बदनाम ऐ दोस्त! #महादेव को इतिहास उठा के देख ले # #महाकाल ने जहर पिया था #गांजा चरस नहीं।।। #जय_महांकाल ।।।



पहचान बताना👦हमारीआदत नही 👥लोग चेहरा देख के ही बोल देते है ये तो 🔱#महाकाल के 🙏भक्त है 💀🐂#जय_श्री_महाकाल📿🌿




मैं झुक नही सकता,मैं शौर्य का अखँड भाग हूँ.!! “जला दे जो #अधर्म की रुह को, मै वही #महाकाल का भक्त हूँ..” 🚩🚩 जय शंभो 🚩🚩



लोग कहते हे अगर हाथों की लकीरों अधूरी हो तो किस्मत अच्छी नही होती लेकिन हम कहतें हे की सर पर #महाकाल का हाथ हो तो लकीरों की ज़रुरत नही होती



में👦#आशिक हुँ 🔱#महाकाल का #Pagli👰तू भी #दीवानी बन जा #भोलेनाथ की🙏              #जय_महाकाल...🚩



चल रहा हूं धूप में तो  #महाकाल तेरी छाया है..!! शरण है तेरी सच्ची बाकी तो सब मोह माया है..!! दीवाना महाकाल का ----आज़ाद परिदा----



 🚩#महाकाल की #भस्म के #लिये दुनिया #भुला देंगे,, 🚩#तो सोचो #श्रीराम के #मंदिर🗼के लिये #कितनो     को #सुला देंगे!!          🚩जय जय श्री राम🚩



 जब सुकुन नही मिलता दिखावे कि बस्ति मे ब खो जाता हु 🔱#महाकाल कि📿मस्ति मे 🔱#जय_महाकाल🚩🚩🚩



 जो करते है🌎दुनिया पे भरोसा वो 🤔चिंता में होते है जो करते है,🔱#महाकाल पर भरोसा  वो चैन की नींद सोते है .... 🐂💀#जय_महाकाल🕉🚩



हम तो दिवाने है उस कपाली🔱#महाकाल के जो अघोरियों के दिलो पर भी राज करते है..      #जय_महाकाल     इनके बिना ना कोई ग्यान     सुबह शाम सिर्फ #महाकाल का ध्यान     अधुरी हर शिक्षा अधुरा ब्रम्हाण्ड     त्रिलोक के स्वामी 🔱#महाकाल     #हर_हर_महाकाल🚩



 मैं नही कहता मैं साधु हूँ ना ही संत हूँ मैं तो🔱#महाकाल का एक तुच्छ सा🙏भक्त हूँ मैं तो🚩#महाकाल से ही✅शुरू हूँ और 📿#महाकाल पर ही❌अंत हू



करनी है महाकाल से गुजारिश आपकी भक्ति के बिना कोई बन्दगी ना मिले... हर जन्म मे मिले आप जैसा गुरू या फिर ये जिन्दगी ना मिले.    #महाकाल #Mahakal



 काबिल ए तारीफ है वो ज़िन्दगी... जो # #महाकाल  के चरणों में जगह बनाती है.. छोड़कर दुनिया की तमाम फ़िज़ूल बाते. #Mahakaal के नाम में रम जाती है.



अपने जिस्म को इतना न सँवारो इसको तो मिट्टी में ही मिल जाना है सँवारना है तो अपनी रूह को सँवारो क्योंकि उस रूह को ही #महाकाल के पास जाना है।



🚩किसी ने #मुझसे कहा !!      इतने #खुबसुरत नही हो तुम!!      मैने कहा #महाकाल 🔱के भक्त. 🚩   #खूंखार ही अच्छे लगते है.... 🚩🚩#ॐजय_महाकालॐ🚩


#खुशबु आ रही है कही से #गांजे और #भांग की #शायद खिड़की #खुली रह गयी है मेरे #महाकाल के दरबार की...


 मैँ और मैरा भोलेनाथ दोनो ही बङे भुलक्कङ है, वो मेरी गलतियां भूल जाते है और मै उनकी मेहरबानियों को.

Read More Status, Quotes, Memes
Reactions

Post a Comment

1 Comments